Tecno Spark 20 iPhone Look : iPhone जैसा लुक मात्र ₹7999 में 5000mAh तगड़ी बैटरी और 50MP मेन कैमरा वाला फोन, देखें फीचर्स और कीमत

Tecno Spark 20 iPhone Look : नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगों का स्वागत है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से VIVO कंपनी के पसंदीदा लोगों के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन सामने लेकर आए हैं जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस वाली डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा और डीएसएलआर जैसा कैमरा और 5g स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी VIVO कंपनी द्वारा लॉन्च किया जा चुका है|

Techno इस स्मार्टफोन में आप सभी लोगों को 8 जीबी रैम और 256 जीबी रैम मौजूद है |यह स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया रहेगा इसके अलावा 5000 mAh की दमदार बैटरी पैक दी गई है। आई इसके फोन की कीमत एवं अन्य जानकारी जानते हैं।

यदि आप Tecno Spark का फोन खरीदना चाहते हैं तो TECNO कंपनी द्वारा नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जिसमें 5000 mAh की तगड़ी बैटरी के साथ 18 वाट का सुपर फास्ट चार्ज दिया गया है। क्या स्मार्टफोन 50 मिनट में लगभग 80% चार्ज करने में सक्षम हैं। इसके साथ ही Tecno Spark 20 में 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 720×1612 पिक्सेल रेजॉल्यूशन के साथ आता है।

Tecno Spark 20 Smartphone – Overview

Name Of Mobile

Tecno Spark 20

Storage

8GB Ram , 256GB Rom

MRP

₹7,999

Display Size

6.56-inch का LCD डिस्प्ले

Main Camera

50MP

Front Camera

23MP

Battery

5000mAh

Operating System

Android 13

Tecno Spark 20 Full Specifications

Display :- Tecno Spark 20 के अन्दर आपको 6.56-inch का LCD डिस्प्ले मिलता है। जो कि जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 720×1612 पिक्सेल रेजॉल्यूशन के साथ आता है।

Camara :- अगर आप अच्छे कैमरे फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह स्मार्टफोन डीएसएलआर जैसी क्वालिटी देने वाला फोन है जिसमें आपको 50MP मेगापिक्सल 2 मेगापिक्सल्स का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का मौजूद है।

Processor:- यदि आप प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर कार्य करता है। यह 4g स्मार्टफोन काफी बेहतरीन स्मार्टफोन है इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 1tb तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

Battery And Charger -: Techno के इस धांसू स्मार्टफोन में पावर देने के लिए तगड़ी बैटरी 5000 mAh की दी गई है। जिसमें 18Watt का सुपर फास्ट चार्ज दिया गया है जो मोबाइल को लगभग आधे घंटे में 50% चार्ज करने में सक्षम हैं।

Other Features :- ऐसे स्मार्टफोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है इसके अलावा Stereo Speakers, USB Type C Cable, accelerometer, proximity, compass ,MicroSDXC कार्ड स्लॉट जैसे एंड फीचर उपलब्ध हैं। Gravity Black, Cyber White, Neon Gold, Magic Skin 2.0 (Blue) कलर में यह स्मार्टफोन उपलब्ध है।

Tecno Spark 20 Smartphone Discount And Price

यहां पर हम आपको बता दें वो के स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया है आप इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256 स्टोरेज की कीमत ₹8,999 है। Citibank Credit Card से भुगतान इसके अलावा EMI लेनदेन करते हैं तो आपको 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद फोन की कीमत 7,999 रुपये रह जाएगी।

Disclaimer :- हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बताई गई जानकारी ऑनलाइन इंटरनेट के जरिए प्राप्त की गई है यह सभी जानकारी आप लोगों को ऑनलाइन रिसर्च करके बताई गई है अगर इसमें आपको कोई भी गलती एवं समस्या आ रही है तो आप इसके लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे। हमारी यह वेबसाइट mppebexam.org और हमारे सदस्य की नहीं होगी।

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!