Tata Tiago Ev 280km के रेंज के साथ धाकड़ फीचर्स, जानिए डिटेल

Tata Tiago Ev 2024 : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कार की डिमांड चलते ही जा रही है और आपको इस कार में टाटा के काफी बड़े फीचर्स देखने को मिलते है जो की स्पेसिफिकेशन में भी तगड़ी आती है और इसमें आपको 280km की रेंज देती है

Tata Tiago इलेक्ट्रिक कार के रूप मानी जाती है जिसमे आपको बेहतरीन मोटर जो दमदार मोटर के साथ आती है और इसमें आपको सेफ्टी को लेकर काफी अच्छी कार मानी जाती है तो आइए जानते हैं इस कार के बारे में

Tata Tiago Ev 2024 Battery

Tata Tiago Ev के बैटरी की बात करे तो इसमें आपको डुअल बैटरी ऑप्शन दिखता है जिसमे पहला ऑप्शन 19.2kwh की और 24kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है जिसमे आपको चार्ज करने में 6 घंटे का समय लगता है। और 15Ap का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Tata Tiago Ev 2024 Motor

Tata Tiago Ev के मोटर की बात करे तो इसमें आपको डुअल मोटर देखने को मिलती है जिसकी पहली मोटर 60Bhp की पावर और 110Nm का टॉर्क जनरेट करती है और दूसरी मोटर 74Bhp की पावर और 114Nm का टॉर्क जेनरेट करती है और इस कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है जो कि 6.2 सेकंड में 0 से 60kmph की टॉप स्पीड से और सेकंड मोटर 5.7 सेकंड में 60kmph की टॉप स्पीड चलती है।

Tata Tiago Ev 2024 Features

Tata Tiago Ev के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते है जैसे की क्रूज कंट्रोल, कूल्ड ग्लव बॉक्स, डेमिस्टर के साथ रियर वाइपर, रेन-सेंसिंग वाइपर, ऑटो हेडलाइट्स, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसमें 7 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले भी मिलता है, जो Android Auto और Apple Carplay को सपोर्ट करता है. इसमें 8-स्पीकर वाला हार्मन म्यूजिक सिस्टम दिया गया है.

Tata Tiago Ev 2024 Price

Tata Tiago Ev के प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस आपको अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से कीमत रहती है जो की 7.99 लाख रुपए एक्सशोरूम प्राइस रहती है।

° TVS Raider की बेंड बाजा बजाने आ गयी Bajaj Pulsar 125, मिल रही गरीबो के बजट मे

° अरे बाप रे! मात्र ₹ 7,852 कीमत मे सबसे बढ़िया Suzuki Gixxer बाइक ले आये घर

° Appche को पीछे छोड़ने आ गई Bajaj Pulsar N125, माइलेज 60kmpl के साथ, देखे कीमत

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!