Honda Activa Electric Scooter 2024 जिसमे 290km की धांसू रेंज के साथ एडवांस फीचर्स भी

Honda Activa Electric Scooter 2024 : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटी के डिमांड बढ़ते ही जा रही है जिसमे आपको धांसू रेंज के साथ तड़केदार फीचर्स भी देखने को मिलते है और इस स्कूटी के वेटिंग भी बहुत लंबी क्युकी इसमें दमदार मोटर देखने को मिलती है जिसकी वजह से ये कई पीछे नही पड़ती है और इलेक्ट्रिक स्कूटी तो आज कल सभी लोग पसंद करते आ रहे है इसी को लेकर Honda कंपनी ने अपनी स्कूटी बनाई है जिसकी डिमांड भी बहुत है तो आइए जानते हैं इस स्कूटी के बारे में

Honda Activa Electric Scooter 2024 Battery

Honda Activa Electric स्कूटर के बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 3kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है जिसमे आपको 290km की पावरफुल रेंज देखने को मिलती है। और ये स्कूटी 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाति है।

Honda Activa Electric Scooter 2024 Motor

Honda Activa Electric स्कूटर के मोटर की बात करे तो इसमें आपको 2.5kwh की BLDC मोटर देखने को मिलती है जिसमे आपको 70kmph की टॉप स्पीड देखने को मिलती है जो की ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Honda Activa Electric Scooter 2024 Features

Honda Activa Electric स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको अत्याधुनिक सुविधाओं वाले फीचर्स देखने को मिलते है जिसको हर कोई जानता है जैसे की इसमें आपको होंडा ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, डिजिटल डिस्प्ले, लो बैटरी इंडिकेटर, डिजिटल ओडोमीटर, साइड स्टैंड सेंसर आदि कई प्रकार के फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Honda Activa Electric Scooter 2024 Price

Honda Activa Electric स्कूटरके प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस आपको अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से रहती है जो की 1.10 लाख रुपए से 1.50 लाख रुपए पड़ती है।

° अरे बाप रे! मात्र ₹ 7,852 कीमत मे सबसे बढ़िया Suzuki Gixxer बाइक ले आये घर

° TVS Raider 125 का बुरा हाल करेगी Hero XTREME 125R बाइक,मात्र 6,131 हजार मे बनाय अपना

° Appche को पीछे छोड़ने आ गई Bajaj Pulsar N125, माइलेज 60kmpl के साथ, देखे कीमत

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!